d8eef6a56c99d87b81e4fd3ff23419d8d21bfd52

युवती हुई गर्भवती,पिता की मौत के बाद करते थे Gangrape, By:-Denik Jiven

Follow on

गुरुग्राम में दादा-पोती और भाई-बहन से पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का एक बेहद खौफनाक और शर्मनाक मामला सामना आया है। पीड़ित युवती बचपन से ही आरोपियों के हाथों यौन शोषण का शिकार हो रही थी।

जानकारी के अनुसार, सूरत नगर में रहने वाली एक युवती ने अपने सगे भाई और दादा के खिलाफ लंबे समय से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पिछले दिनों आरोपियों के इस कृत्य की वजह से वह गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी होने पर उसकी मां ने पूरी बात पूछी। मां की मदद से युवती ने पुलिस में आकर अपने भाई एवं दादा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

युवती की शिकायत पर महिला थाना पुलिस सिविल लाइंस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बचपन में ही उसके पिता का देहांत हो गया था। तब से उसके दादा ही उसका पालन पोषण कर रहे हैं। करीब पांच साल पहले जब वह महज 13 या 14 साल की थी। उसके दादा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसके बड़े भाई ने भी कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। हर बार वारदात के बाद दोनों आरोपी लोकलाज का हवाला देकर उसे चुप कर देते थे।

पुलिस के मुताबिक युवती की शिकायत पर दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले से जुड़े सभी पहलुओं की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है। इसके साथ ही साथ कई अन्य बातों पर भी ध्यान दिया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी कई लोगों से पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

d8eef6a56c99d87b81e4fd3ff23419d8d21bfd52