दैनिक जीवन

Healthcare and beauty

ऋतिक ने भी लगाई फटकार, नहीं कर सकेंगे सुपर-30 का प्रमोशन, By : Prajapati ji

Follow on

फैंटम फिल्म्स की पीड़ित कर्मचारी ने 2015 में फिल्म बॉम्बे वेलवेट के गोआ प्रमोशन टूर के दौरान हुए हैरेसमेंट का खुलासा किया है।

तनुश्री दत्ता के MeToo मूवमेंट के बाद बॉलीवुड के कई सारे सीक्रेट्स बाहर आ रहे हैं। क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल पर फैंटम फिल्मस की एक महिला कर्मचारी ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया। कंगना ने भी फिल्ममेकर के खिलाफ आवाज उठाई। फैंटम के पार्टनर रहे अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य के कन्फेशन के बाद विकास को इस अपराध का खामियाजा मिलना शुरू हो गया है। उधर, सुपर-30 के प्रमोशन में जुटे ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर कहा है कि मैं इस सब से दूर हूं और चाहता हूं कि दोषियों को कड़ी सजा मिले।

मेरे लिए ऐसे किसी भी व्यक्ति चाहे पुरुष हो या महिला, उसके साथ काम करना असंभव है जो इतने घृणित काम में लिप्त हो। मैं इस सब से दूर हूं और केवल कुछ छिट-पुट जानकारी ही दे सकता हूं। मैंने सुपर-30 के प्रोड्यूसर से अनुरोध किया है कि वे सामने आए तथ्यों पर गौर करें और जरूरी हो तो कठोर कदम उठाएं। इसे किसी भी सूरत में दबाया या छुपाया नहीं जाना चाहिए। दोष सिद्ध होने पर सभी दोषियों को सजा मिलनी ही चाहिए और सभी शोषितों को ताकतवर बनाना होगा और उन्हें मुंह खोलने की शक्ति देनी होगी।

 

ऋतिक रोशन

हाथ से गई वेब सीरीज : अब चीजें विकास के विपरीत जा रही हैं। वे अमेजन प्राइम के वेब शो को डायरेक्ट करने वाले थे लेकिन खबर है कि टीम ने नेशनल अवॉर्ड विजेता डायरेक्टर को इस प्रोजेक्ट से हटा दिया है। यह शो एक ऑस्ट्रेलियन सीरीज का री-बूट वर्जन है जो कि कपल्स की सेक्स लाइफ पर आधारित है। इसे मोनोजाइगोटिक सॉल्यूशन प्रोड्यूस करने वाले थे, जो कि रघु राम और राजीव लक्ष्मण की कंपनी है। यह साल के अंत तक शुरू होने वाला था।

सुपर-30 से भी रहना होगा दूर : सूत्रों के अनुसार अमेजन अब विकास के साथ काम करके खुश नहीं है इसलिए वे नए डायरेक्टर की तलाश कर रहे हैं। खबरों के अनुसार विकास को रितिक रोशन की अपमिंग सुपर-30 के प्रमोशन से भी दूर रखा जाएगा। यह फिल्म आईआईटी की पढ़ाई कराने वाले बिहार के आनंद कुमार के प्रयासों पर आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *