दैनिक जीवन

Healthcare and beauty

कहा- कॉमन सेंस का इस्तेमाल करें, राफेल को लेकर PM मोदी का विपक्षी दलों पर तंज

Follow on

पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंप पर 26 फरवरी के एयर स्ट्राइक के सबूत की मांग करने वाले विपक्षी पार्टी के नेताओं के बयान पर पलटवार करते हुए मोदी ने कहा कि उनका उद्देश्य आतंक को खत्म करना था

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर हमला बोला. बीते दिनों प्रधानमंत्री ने कहा था कि अगर देश के पास राफेल विमान होता तो 27 फरवरी के दिन पाकिस्तान के साथ हुई हवाई लड़ाई में भारत का पलड़ा भारी होता. विपक्ष ने पीएम मोदी के इस बयान पर सवाल खड़े किए.

सोमवार को गुजरात स्थित जामनगर में एक रैली में पीएम मोदी ने कहा कि भारत, आतंक के खिलाफ चुप नहीं बैठेगा. पीएम मोदी ने कहा कि हम इसे जड़ से उखाड़ फकेंगे.

पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंप पर 26 फरवरी के एयर स्ट्राइक के सबूत की मांग करने वाले विपक्षी पार्टी के नेताओं के बयान पर पलटवार करते हुए मोदी ने कहा कि उनका उद्देश्य आतंक को खत्म करना था.

पीएम मोदी ने पूछा, ‘आतंकवाद की बीमारी की जड़ पड़ोसी देश में है, क्या हमें इस बीमारी को उसकी जड़ से ठीक नहीं करना चाहिए?’ गुरु गोविंद सिंह अस्पताल के एक एनेक्सी भवन और यहां विभिन्न अन्य विकास कार्यों का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी ने कहा, ‘भले ही भारत को नष्ट करने की मांग करने वाले लोग बाहर हैं, यह देश चुपचाप नहीं बैठेगा.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *