d8eef6a56c99d87b81e4fd3ff23419d8d21bfd52

अमेठी में पीएम मोदी : 5 साल में अमेठी के लिए स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी से ज्यादा काम किया

Follow on

प्रधानमंत्री कोरवा के आयुध निर्माण फैक्ट्री में असॉल्ट राइफल एके 203 की यूनिट का शुभारंभ करेंगे

पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को अमेठी आए हैं. मोदी जिले को 540 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का ऐलान करेंगे. इससे पहले नरेंद्र मोदी पटना में थे. अमेठी में नरेंद्र मोदी का स्वागत यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया है. सीएम योगी ने कहा कि पिछले सरकारों मे राज्य को आगे बढ़ाने के बारे में नहीं सोचा लेकिन बीजेपी की सरकार ऐसा कर रही है.

अमेठी में क्या है मोदी का कार्यक्रम?

योगी आदित्यनाथ ने कहा, यहां से बने 7.50 लाख AK-203 राइफल हमारे जवानों को मिलेंगे. दुश्मनों की हालत वैसी होगी जैसी एयरस्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक के बाद हुआ था.

अमेठी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ: जब यहां बनी 7,50,000 AK-203 राइफलें हमारे जवानों के हाथ में होंगी, तो दुश्मनों की हालत वैसी ही हो जाएगी, जैसी #Airrikes और #SurgicalStrike के बाद थी।

स्मृति ईरानी की तरीफ में क्या बोले मोदी?

पीएम ने स्मृति ईरानी की तारीफ करते हुए कहा, उन्होंने अमेठी के लिए काफी काम किया है. पीएम ने कहा कि भले हम अमेठी में चुनाव नहीं जीत पाए लेकिन हमने आपका दिल जरूर जीता है. उन्होंने ये भी कहा कि इन 5 साल में अमेठी के लिए स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी से ज्यादा काम किया.

अमेठी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: कुछ लोगों को वोट मिलने के बाद जनता को भूलने की आदत है। वे ग़रीबों को ग़रीबी में रखना चाहते हैं ताकि वे पीढ़ी-दर-पीढ़ी 'गारीबी हातो' कह सकें। हम गरीबों को गरीबी से बाहर लाने के लिए ताकत दे रहे हैं।

पीएम ने कहा, AK-203 राइफल से आतंकियों और नक्सलियों के साथ होने वाली मुठभेड़ में सैनिकों को निश्चित रूप से बढ़त मिलेगी. पीएम ने यह भी कहा कि पिछले साढ़े 4 साल में हमने 2.30 लाख से ज्यादा बुलेटप्रूफ जैकेट ऑर्डर किए हैं.

पीएम ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा, कुछ लोग घूम-घूमकर मेड इन उज्जैन, मेड इन जैसलमेर, मेड इन बड़ौदा की बात करते हैं. लेकिन यहां बनने वाली राइफल मेड इन अमेठी के नाम से जानी जाएंगी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कुछ लोगों की आदत होती है कि वोट मिलने के बाद सबकुछ भूल जाते हैं. वे गरीबी बनाए रखना चाहते हैं ताकि पीढ़ी दर पीढ़ी वो ‘गरीबी हटाओ’ का नारा देते रहे. हम गरीबों को मजबूत बना रहे हैं ताकि वे गरीबी से बाहर निकले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

d8eef6a56c99d87b81e4fd3ff23419d8d21bfd52