दैनिक जीवन

Healthcare and beauty

21 नवंबर को मारुति सुजुकी की नई Ertiga MPV होगी लॉन्च, जानिए क्या हो सकते हैं फीचर

Follow on

मारुति सुजुकी ने यह ऐलान भी किया है कि यह नई Ertiga आप मारुती सुजुकी के अरीना शोरूम में मात्र 11,000 रुपए देकर बुक करा सकते हैं

गाड़ियां बनाने वाली भारत की बड़ी कंपनी मारुति सुजुकी, 21 नवंबर को अपनी नई Ertiga MPV लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

लॉन्च से पहले ही इस गाड़ी की बाहर और अंदर की फोटोज सामने आ गई हैं. फोटोज में मरून रंग की यह गाड़ी दिखने में पिछली Ertiga से बड़ी और बेहतर लग रही है.

मारुति सुजुकी ने यह ऐलान भी किया है कि यह नई Ertiga आप मारुति सुजूकी के अरीना शोरूम में मात्र 11,000 रुपए देकर बुक करा सकते हैं. 2018 में हुए Indonesia International Motor Show में इस गाड़ी को मारुती सुजुकी ने दिखाया था.

नए डिजाइन की बात करें तो इस गाड़ी में एक नया ग्रिल दिया गया है. ग्रिल पर क्रोम वाले प्रोजेक्टर हेडलैम्प हैं, जो इस गाड़ी को बोल्ड लुक देते हैं. इस गाड़ी में नए 15 इंच के ऐलॉय व्हील्स दिए गए हैं. साथ ही इस गाड़ी की लंबाई, चौड़ाई और ऊंचाई तीनों को ही बढ़ाया गया है.

गाड़ी के बम्पर में भी काफी बदलाव किया गया है. बोनट के डिजाइन को भी ऐसा किया गया है जिससे गाड़ी को बोल्ड लुक मिलता है. हालांकि बोनट सिर्फ बाहर से नहीं बल्कि अंदर से भी अच्छा किया गया है, यानी इसका इंजन 1500 cc का है, जो 104 hp की पावर और 138 Nm का टॉर्क देगा. गाड़ी में आपको 5-speed मैनुअल और 4-speed ऑटोमेटिक गीयरबॉक्स मिल सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *