दैनिक जीवन

Healthcare and beauty

लीला तो हो गई राम की, अब जानें प्रियंका चोपड़ा की शादी का खर्च, by :- Prajapati

Follow on

लीला तो हो राम की अब बारी आती है बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) अक्सर अपनी शादी को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी का तैयारियां भी जोरों- शोरों से चल रही है। खुशी की बात तो ये है कि प्रियंका विदेश में नहीं बल्कि भारत में ही शादी करेंगी। प्रियंका ने शादी के लिए राजस्थान के जोधपुर को चुना है।

सबसे पहले आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा मंगेतर निक जॉनस के साथ जोधपुर के ताज उमैद भवन पैलेस में सात फेरे लेंगी। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि यहां एक रात ठहरने का 43 लाख रुपये का खर्च आएगा। इसके लिए प्रिंयका ने शादी को लक्जरी बनाने के लिए सारी तैयारियं कर ली है। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी 30 नवंबर से 1 दिसंबर तक चलेगी।

 

पैलेस में शादी की कितनी तैयारियां हो गई है इसके लिए प्रियंका की मां मधु चोपड़ा इसका जायजा लेने वेडिंग वेन्यू पहुंचीं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग दिल्ली में हो रही है। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर लीड रोल में हैं, लेकिन अभी प्रियंका के फैन्स को उनकी शादी की ऑफिशियल डेट का इंतजार है।

आपको बता दें कि गुरुवार को मधु जोधपुर पहुंची थीं और एक बाद एक इवेंट ऑर्गेनाइजर, होटल मालिक और डिजाइनर से डील की। इसके बाद वह शुक्रवार की दोपहर मुंबई के लिए रवाना हो गईं। वहीं, मधु ने मुंबई जाने से पहले उमैद भवन और मेहरानगढ़ किले की तैयारियों का भी जायजा लिया। इस दौरान मधु बहुत ही साधारण कपड़ों में दिखीं। मधु ने बताया कि जोधपुर मेरा बहुत पसंदीदा शहर है इसलिए पूरी दुनिया छोड़कर यहां आए हैं।

एक रिपोर्टर ने जब प्रियंका की शादी के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा ‘खुद ही शादी देख लेना, अभी से क्या बताऊं, जब हो जाए तब बात करना। बता दें कि प्रियंका के हाल ही में बैचलर और दिवाली पार्टी के फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। इस पार्टी में उनकी बहन परिणिति चोपड़ा भी शामिल थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *