दैनिक जीवन

Healthcare and beauty

ईशा को दिया गिफ्ट में इतने करोड़ का आलीशान बंगला, पति हैं इतने करोड़ के मालिक

Follow on

isha ambani

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी(isha ambani) को लेकर एक रोचक खबर सामने आई है। हाल ही में ईशा अंबानी की आनंद पीरामल के साथ सगाई हुई हैं। ईशा अंबानी जल्द ही शादी भी करने वाली हैं। वहीं शादी की खबरों के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

खबरों के अनुसार मुकेश अंबानी की लाड़ली बेटी शादी के बाद 452 करोड़ रुपए के आलीशान बंगले में रहेंगी। जो कि मुंबई के वर्ली इलाके में है। 50 हजार स्केवयर फीट वाले इस ठिकाने का नाम ओल्ड गुलाटी है। जिसकी खासियत है कि यहां से समुद्र का नजारा बहुत ही खूबसूरत दिखाई देगा। यह बंगला खूबसूरत संसाधनों से सजाया गया है। वहीं आधुनिक जमाने की हर बेहतर मशीन इस घर में मौजूद है।

बंगले में तीन बेसमेंट बनाए गए हैं। बता दें कि दूसरा और तीसरा बेसमेंट पर्किंग और सर्विस के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। वहीं पहले बेसमेंट पर बगीचा, ओपन एयर स्विमिंग पूल और कुछ कमरे बनाए गए हैं। बंगले में भूतल से आने-जाने की व्यवस्था की गई है। इसके साथ ही ऊपर के मालों पर लिविंग, डायनिंग हॉल मल्टीपरपज रूम बनाए गए हैं।

वहीं बंगले में लाउंज एरिया और ड्रेसिंग रूम भी बहुत शानदार और कारीगरी के साथ बनाए गए हैं। ईशा यहां पर अपने पति आनंद पीरामल के साथ रहेंगी। ईशा का मायका अंबानी मैशन काफी खास और मंहगा है। लेकिन ईशा की यह नई हवेली भी कुछ कम सुंदर नहीं है। बताया जा रहा है कि आनंद पीरामल के पिता अजय पीरामल ने 452 करोड़ रुपए में इस बंगले को खरीदा है।

ईशा और आनंद पीरामल आगामी 12 दिसंबर को एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं। इसके बाद यह दोनो वर्ली सी फेस स्थित पांच मंजिला बंगले में रहेंगे। जिसे पीरामल ने 6 साल पहले हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड से खरीदा था। यह आलीशन बंगला पूरे 50 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। बता दें कि आनंद के माता-पिता अजय पीरामल और स्वाति पीरामल ने यह बंगला अपने बेटे और बहू को गिफ्ट को तौर पर दिया है। वहीं इसके लिए उन्होंने 19 सितंबर को बीएमसी की तरफ से एक सर्टिफिकेट भी प्राप्त कर लिया है। बता दें कि अजय पीरामल विश्वभर में करीब 10 अरब डॉलर का कारोबार संभालते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *