d8eef6a56c99d87b81e4fd3ff23419d8d21bfd52

Bigg Boss 12 Finale HIGHLIGHTS: दीपिका कक्कड़ बनीं Winner

Follow on

Bigg Boss 12 की ट्रॉफी दीपिका कक्कड़ (Dipika kakar) ने अपने नाम कर ली है। आखिरी तक दीपिका और श्रीसंत के बीच लास्ट तक कड़ी टक्कर रही। दीपिका और श्रीसंत के बीच पूरे शो में काफी अच्छी बॉन्डिंग रही। वहीं दीपक ठाकुर 20 लाख रुपये की इनामी राशी लेकर खुद घर से बाहर आ गए।

टेलीविजन की बहू दीपिका कक्कड़, जो ससुराल सिमर का के साथ फेमस हुईं, उन्हें सलमान खान ने बिग बॉस 12 का विजेता घोषित किया। अभिनेत्री ने अन्य सभी चार फाइनलिस्टों को पीछे छोड़ दिया, जो फिनाले एपिसोड तक उनके साथ रहने में सफल रहे। दीपिका इस खिताब की दौड़ में श्रीसंत को हराने में कामयाब रहीं और उनके प्रशंसक इस समय जश्न के मोड में हैं। सिर्फ फैन ही नहीं, दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने भी सबसे अनोखे तरीके से अपनी खुशी का इजहार किया।

एक फैन द्वारा पोस्ट किया गया एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शोएब दीपिका को ट्रॉफी के साथ अपनी बाहों में उठाए हुए दिखाई दे रहा है। खैर, इस जोड़े को पूरे 3 महीने बाद मिले और स्नेह का यह पल निश्चित रूप से आपको रोमांचित कर देगा। 

दीपिका कक्कड़ को बिग बॉस 12 के इस सीजन का विजेता है और प्रशंसकों को अभिनेत्री को ट्रॉफी जीतते हुए देखकर बहुत खुशी हुई है। घर में दीपिका की यात्रा काफी रोलर कोस्टर की सवारी रही है और अभिनेत्री चाहे कितनी भी बुरी लड़ाई लड़ती हो, उसने यह सुनिश्चित किया कि वह इससे गरिमापूर्ण तरीके से निपटे। दीपिका उन इकलौते प्रतियोगियों में से एक हैं, जिन्होंने खेल को शान से खेला है और अपनी गरिमा बरकरार रखी है। वह खुद अनपेक्षित थी और उसने हमेशा यह भी व्यक्त किया कि उसे इस बात पर गर्व है कि वह श्रीसंत के साथ घर में इतना मजबूत बंधन बनाने में सक्षम थी।

जबकि अन्य सभी प्रतियोगियों और दर्शकों ने पूर्व क्रिकेटर के साथ उसके बंधन को एक कमजोरी के रूप में देखा, उसने गर्व से उसे अपनी ताकत कहा। अभिनेत्री ने घर में कई मौकों पर तोड़ दिया जब कुछ प्रतियोगियों ने उनके पेशे पर उंगलियां उठाईं। दीपिका ने हर समय पति शोएब इब्राहिम का साथ दिया। वास्तव में, फैमिली वीक के दौरान घर में शोएब की एंट्री इस सीजन के सबसे रोमांटिक पलों में से एक थी। प्रशंसकों को यह भी बताया गया है कि अभिनेत्री ने शो के इस सीजन को जीता। वे सोशल मीडिया पर इसके बारे में जानकारी देना बंद नहीं कर सकते।

हम अभिनेत्री को ट्रॉफी जीतने पर हार्दिक बधाई देते हैं। शोएब ने हमें एक साक्षात्कार में विशेष रूप से बताया था कि वह एक बार शो खत्म होने पर उसे रोमांटिक गेटअवे पर ले जाने की योजना बना रहे हैं और हम जल्द ही कुछ रोमांटिक तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

d8eef6a56c99d87b81e4fd3ff23419d8d21bfd52