दैनिक जीवन

Healthcare and beauty

ये 5 राशियां बंजरगबली को अच्छी लगती है, कभी नही करते दुःखी

Follow on

Bajrangbali:बजरंगबली को अजर-अमर देवता कहा जाता है। जो व्यक्ति सच्चे मन से बजरंगबली की भक्ति करता है उस पर बजरंगबली हमेशा अपनी कृपा बनाए रखते है। और उसकी हर मनोकामना पूरी करते है। दोस्तों बजरंगबली को अच्छी लगती हैं ये 5 राशियां, कभी नहीं करते दुःखी।

इन 5 नाम वाले लोगों को भगवान शिव का अंश इसलिए कहा जाता है क्योंकि यह लोग बहुत निर्भीक और निडर होते हैं। यह लोग जीवन में कभी हार नहीं मानते हैं
और निरंतर सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ते रहते हैं। इस नाम वाले लोगों के लिए क्रोध बहुत आता है। लेकिन इन लोगों के अंदर सहनशक्ति कूट-कूट कर भरी होती है इसलिए यह लोग अपने क्रोध पर काबू कर लेते हैं।

ये लोग जीवन के पथ पर निरंतर आगे बढ़ते रहते हैं। इस नाम वाले लोगों को भगवान शिव का आशीर्वाद प्राप्त होता है। यह लोग जीवन में कभी किसी के साथ बुरा नहीं करते हैं।

इसलिए इनके साथ भी हमेशा अच्छा ही होता है। इन लोगों को भगवान शिव की पूजा और आराधना करनी चाहिए। जिससे भगवान शिव की इन पर कृपा बनी रहे भगवान शिव इन लोगों की सभी मनोकामनाएं पूरी करेंगे।

वह 5 नाम H, R, P, N और A हैं। जिन्हें भगवान शिव का अंश माना जाता है

आइए जानते हैं 5 राशियां कौन सी हैं:-

सिंह राशि

सिंह राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर महाकाल की कृपा दृष्टि से इस राशि के व्यक्ति अपने आने वाले समय में अपार सफलता प्राप्त करेंगे परंतु आपको अपने गुस्से पर काबू रखने की आवश्यकता है यदि आप अपने गुस्से पर नियंत्रण रखेंगे तो आप बड़ी से बड़ी मुश्किलों से बच सकते हैं |आपकी आर्थिक स्थिति लगातार मजबूत बनेगी आने वाला समय आपके लिए आनंददायक रहने वाला है ऐसा भी संभव हो सकता है कि यात्रा के दौरान कोई व्यक्ति आपके दिल में बस जाए, आप अपने मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी।

कुम्भ राशि

कुंभ राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर महाकाल की कृपा दृष्टि से इनके जीवन में आने वाली सभी बुरी शक्तियां दूर होंगी सफलता के नए अवसर प्राप्त होंगे आप इन अवसरों का लाभ अवश्य उठाइए और समय के साथ-साथ आपके जीवन में भी नए बदलाव आएंगे जो व्यक्ति विद्यार्थी हैं उनको शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी |

मीन राशि

मीन राशि वाले व्यक्तियों के ऊपर महाकाल की कृपा दृष्टि बनी हुई है जिसकी वजह से इनको अचानक धन लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं जिसकी वजह से इनका मन प्रसन्न होगा शासन सत्ता का पूरा सहयोग प्राप्त होगा घर परिवार में सुख शांति का वातावरण बना रहेगा आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी आपके जीवन में खुशियां ही खुशियां आने वाली है |जो व्यक्ति विद्यार्थी हैं वह उनके द्वारा दी गई परीक्षा के परिणामों से खुश रहेंगे इस राशि वाले व्यक्तियों को किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है जिससे इनको लाभ मिलेगा

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों का भाग्‍य इनके साथ है और इनका हर कार्य सफल होगा। हो सकता है कि आपकी अचानक किसी से मुलाकात रिश्ते में बदल सकती है। वहीं कारोबारियों को अच्‍छा खासा लाभ होने वाला है और तो और दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी। नौकरी पेशा वाले व्यक्तियों को अपने क्षेत्र में उन्नति मिलेगी महाकाल की कृपा दृष्टि से आपके व्यापार में लाभ प्राप्त होगा।

धनु राशि

धनु राशि वाले जातकों पर महाकाल की कृपा बन रही है जिससे इनके आय में वृद्धि होने की संभावना है हो सकता है कि इस बीच आपको समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होगी। इतना ही नहीं आपको किसी से उपहार भी मिल सकता है। शासन-सत्ता का पूरा सहयोग मिलेगा आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *